Asus Zenfone Max M2 स्मार्टफोन की सेल, फ्लिपकार्ट पर मिल रहा डिस्काउंट

Asus Zenfone Max M2 स्मार्टफोन की सेल, फ्लिपकार्ट पर मिल रहा डिस्काउंट



नई दिल्ली: ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आसुस ने हाल में ही दो नए स्मार्टफोन आसुस जेनफोन मैक्स प्रो एम2 और जेनफोन मैक्स एम2 लॉन्च किए थे। जेनफोन मैक्स प्रो एम2 स्मार्टफोन की सेल इस हफ्ते की शुरुआत में हुई थी, वहीं जेनफोन मैक्स एम2 स्मार्टफोन की सेल आ है। स्मार्टफोन की फ्लैश सेल 12 बजे फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। जो लोग इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं वे फ्लिपकार्ट से इस आज दोपहर 12 बजे खरीद सकते हैं। 
आसुस जेनफोन मैक्स एम2 स्मार्टफोन दो वेरिएंट- 3जीबी रैम 32 जीबी स्टोरेज और 4जीबी रैम 64 जीबी स्टोरेज में आता है। दोनों स्मार्टफोन 9,999 रुपए और 11,999 रुपए की कीमत पर उपलब्ध होंगे। एचडीएफसी बैंक के ग्राहक इस स्मार्टफोन की खरीद पर 750 रुपए की बचत कर सकते हैं। वहीं एक्सीस बैंक बज क्रेडिट कार्ड पर 50 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है।
इस स्मार्टफोन को ग्राहकों को नो कॉस्ट ईएमआई का भी विकल्प मिलता है। ये फोन 1,334 रुपए की मासिक किस्त पर खरीदा जा सकता है। जेनफोन मैक्स एम2 पर फ्लिपकार्ट 6000 रुपए की बायबैक गारंटी दे रहा है। जिसका मतलब है कि यदि ग्राहक इस फोन के बदले कोई और फोन 8 महीने के अंदर लेते हैं तो उन्हें 6 हजार रुपए का डिस्काउंट मिलेगा।

आसुस जेनफोन मैक्स एम2 स्मार्टफोन में ग्राहकों को 6.26 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा, जो 19:9 रेशियो के साथ आता है। स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 632 ऑक्टाकोर प्रोसेसर मिलता है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करता है। जैसा की पहले ही बता गया है स्मार्टफोन दो वेरिएंट- 3जीबी रैम 32 जीबी स्टोरेज और 4जीबी रैम 64 जीबी स्टोरेज में आता है। 

 स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2टीबी तक बढ़ा सकते हैं। स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जबकि फ्रंट में कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। आसुस जेनफोन मैक्स एम2 में 4000 एमएएच की बैटरी मिलती है। ये फोन ब्लैक और ब्लू कलर में उपलब्ध है।
Asus Zenfone Max M2 स्मार्टफोन की सेल, फ्लिपकार्ट पर मिल रहा डिस्काउंट Asus Zenfone Max M2 स्मार्टफोन की सेल, फ्लिपकार्ट पर मिल रहा डिस्काउंट Reviewed by MOR on December 20, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.