YouTuber, रियलिटी टीवी स्टार डेनिश जेन की वाशी में कार दुर्घटना में मुत्यु

YouTuber, रियलिटी टीवी स्टार डेनिश जेन की वाशी में कार दुर्घटना में मुत्यु 

आज सुबह एक सड़क दुर्घटना में डेनिश जेन की मृत्यु हो गई। दुर्भाग्यपूर्ण घटना होने पर स्पेस प्रतियोगी का ऐस शादी से लौट रहा था
आज सुबह एक सड़क दुर्घटना में डेनिश जेन की मृत्यु हो गई। दुर्भाग्यपूर्ण घटना होने पर स्पेस प्रतियोगी का ऐस शादी से लौट रहा था  लोकप्रिय यूट्यूब और स्पेस प्रतियोगी का ऐस डेनिश जेन अब और नहीं है। जब वह शादी में भाग लेने के बाद लौट रहा था तो वह आज सुबह एक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। दुर्भाग्यपूर्ण घटना वाशी राजमार्ग पर हुई थी और डेनिश को मौके पर मृत्यु हो गई थी।  यूओयूडी कुर्ला का निवासी था और दो दिन पहले ऐस ऑफ स्पेस के वाइल्ड कार्ड एपिसोड के लिए गोली मार दी थी। ऐस ऑफ स्पेस की मेजबानी करने वाले विकास गुप्ता को हिलाकर रख दिया गया और युवाओं के लिए भावनात्मक पद को कलम करने के लिए इंस्टाग्राम ले गया। डेनिश की एक तस्वीर के साथ, उन्होंने लिखा, "डेनिश तु हूशेश जेन मुख्य रहेगा, मैं अन्य घरों को कैसे बता सकता हूं कि आप वापस नहीं आ रहे हैं। आप AceOfSpace #Coolestbadboi के रंगीन बाल राजा हैं आप एक बच्चे की तरह लग रहे थे क्योंकि मैंने देखा कि आप झूठ बोल रहे हैं, सोचते हैं कि आप कभी भी जाग सकते हैं। आप लंबे समय से चले गए हैं लेकिन आप मुझे इस शब्द को सिखाने के लिए हमेशा मेरे # ज़ेनहैंक्यौ में रहेंगे। "

लोकप्रिय यूट्यूब और स्पेस प्रतियोगी का ऐस डेनिश जेन अब और नहीं है। जब वह शादी में भाग लेने के बाद लौट रहा था तो वह आज सुबह एक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। दुर्भाग्यपूर्ण घटना वाशी राजमार्ग पर हुई थी और डेनिश को मौके पर मृत्यु हो गई थी।

यूओयूडी कुर्ला का निवासी था और दो दिन पहले ऐस ऑफ स्पेस के वाइल्ड कार्ड एपिसोड के लिए गोली मार दी थी। ऐस ऑफ स्पेस की मेजबानी करने वाले विकास गुप्ता को हिलाकर रख दिया गया और युवाओं के लिए भावनात्मक पद को कलम करने के लिए इंस्टाग्राम ले गया। डेनिश की एक तस्वीर के साथ, उन्होंने लिखा, "डेनिश तु हूशेश जेन मुख्य रहेगा, मैं अन्य घरों को कैसे बता सकता हूं कि आप वापस नहीं आ रहे हैं। आप AceOfSpace #Coolestbadboi के रंगीन बाल राजा हैं आप एक बच्चे की तरह लग रहे थे क्योंकि मैंने देखा कि आप झूठ बोल रहे हैं, सोचते हैं कि आप कभी भी जाग सकते हैं। आप लंबे समय से चले गए हैं लेकिन आप मुझे इस शब्द को सिखाने के लिए हमेशा मेरे # ज़ेनहैंक्यौ में रहेंगे। "
YouTuber, रियलिटी टीवी स्टार डेनिश जेन की वाशी में कार दुर्घटना में मुत्यु YouTuber, रियलिटी टीवी स्टार डेनिश जेन की वाशी में कार दुर्घटना में मुत्यु Reviewed by MOR on December 20, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.