रणवीर सिंह को अपने बैग के अंदर रखना चाहती हैं दीपिका पादुकोण

रणवीर सिंह को अपने बैग के अंदर रखना चाहती हैं दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone ने एक इंटरव्यू में बताया कि वे अपने बैग में किसे रखना चाहती हैं. इसके अलावा बर्थडे के मौके पर दीपिका अपने प्रशंसकों को कोई खास बात बताने वाली हैं.


दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण


दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बाद अब अपने काम में बिजी हो गए हैं. रणवीर की फिल्म सिम्बा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं. जबकी दीपिका को भी उनका अगला प्रोजेक्ट मिल गया है. एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें अपने हैंड बैग से कितना प्यार है और वे इसमें क्या-क्या रखती हैं.

दीपिका ने पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें ट्रैवल करना बहुत पसंद है. इस दौरान वे अपने सात एक बड़े साइज का हैंड बैग रखती हैं जिसमें वे अपनी जरूरतों के सारे सामान रखती हैं. पैसे, मेकअप का सामान, हेयर ड्रायर और माउथ फ्रेशनर मिंट रखना नहीं भूलती हैं. इसके अलावा इंटरव्यू के दौरान उनसे बैग को लेकर कुछ रोचक सवाल भी पूछे गए.

जब उनसे पूछा गया कि तीन ऐसे इंसानों का नाम बताइए जिन्हें आप इस बैग में रखना चाहेंगी. दीपिका ने बहुत सोचते हुए तीन नाम लिए. उन्होंने कहा कि वे इसमें अपने हसबैंड रणवीर सिंह, बहन और मां को रखना चाहेंगी.

बता दें कि दीपिका शनिवार को अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंस्टा स्टोरी के जरिए बताया- ''जल्द ही कुछ बहुत रोचक सामने आने वाला है. आप सभी के साथ शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकता. ढेर सारा प्यार.'' जाहिर है कि दीपिका के इस पोस्ट ने प्रशंसकों को ये जानने के लिए बेसब्र कर दिया है कि आखिर वो रोचक चीज क्या है. अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये उनकी अपकमिंग फिल्म को लेकर कोई बड़ा खुलासा हो सकता है.

मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म 'छपाक' में नजर आएंगी. ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है. फिल्म में दीपिका पादुकोण विक्रांत मैसी के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.

रणवीर सिंह को अपने बैग के अंदर रखना चाहती हैं दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह को अपने बैग के अंदर रखना चाहती हैं दीपिका पादुकोण Reviewed by MOR on January 06, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.