सारा अली खान को छोड़ इस नई एक्ट्रेस के प्यार में डूबे कार्तिक आर्यन, हुआ खुलासा

सारा अली खान को छोड़ इस नई एक्ट्रेस के प्यार में डूबे कार्तिक आर्यन, हुआ खुलासा



पिछले 2 महीने से बॉलीवुड में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन को लेकर काफी चर्चे हो रहे थे। जब से सारा ने करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में ये खुलासा किया कि वो कार्तिक को डेट करना चाहती हैं। तभी से हर कोई दोनों को साथ देखने के लिए बेताब था। एक अवॉर्ड शो में तो रणवीर सिंह ने दोनों का हाथ ही एक-दूसरे के हाथ में दे दिया। माना जा रहा था कि दोनों जल्द ही साथ नजर आ सकते हैं। लेकिन अब ऐसी खबर सामने आई है जिससे दोनों के फैंस निराश हो सकते हैं और सारा को भी झटका लग सकता है। खबरों की माने तो कार्तिक इन दिनों किसी और एक्टर की बेटी के प्यार में डूबे हुए हैं।

अनन्या पांडे को डेट कर रहे हैं कार्तिक...
जी हां, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’फेम कार्तिक आर्यन का नाम इन दिनों चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे से जोड़ा जा रहा है। जो जल्द ही करण जौहर की नई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। पिछले कुछ दिनों से कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे को बार-बार एक साथ देखा जा रहा है। यह दोनों कभी डिनर तो कभी मूवी डेट के बहाने एक साथ नजर आए। फिल्मफेयर के मुताबिक, कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। यह दोनों बॉलीवुड का लेटेस्ट कपल हैं। 

बात करें अनन्या पांडे की तो, अनन्या बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अनन्या पांडे 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में अनन्या पांडे बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ दिखाई देंगी। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर कर रहे है। मिली जानकरी के मुताबिक, 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' के बाद कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे की जोड़ी 'पति पत्नी और वो' की रीमेक नजर आएंगी। हालांकि, अभी तक इस फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

सारा अली खान को छोड़ इस नई एक्ट्रेस के प्यार में डूबे कार्तिक आर्यन, हुआ खुलासा सारा अली खान को छोड़ इस नई एक्ट्रेस के प्यार में डूबे कार्तिक आर्यन, हुआ खुलासा Reviewed by MOR on January 08, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.