इस साल पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ काम नहीं करेंगे रणवीर सिंह, ये है वजह

इस साल पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ काम नहीं करेंगे रणवीर सिंह, ये है वजह

Ranveer Singh और Deepika Padukone 2019 में पूरे साल किसी भी प्रोजेक्ट में साथ नजर नहीं आएंगे. दोनों की जोड़ी पूरे 1 साल बड़े पर्दे पर साथ में नहीं दिखेगी. रणवीर सिंह ने खुद इस बात का खुलासा किया है.



रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी फैंस के बीच बेहद पॉपुलर है. दोनों को ऑफस्क्रीन और ऑनस्क्रीन साथ में काफी पसंद किया जाता है. फिल्म पद्मावत में दोनों के काम की खूब सराहना हुई थी. लेकिन अब खबर है कि कपल 2019 में पूरे साल किसी भी प्रोजेक्ट में साथ नजर नहीं आएंगे. दोनों की जोड़ी पूरे 1 साल बड़े पर्दे पर साथ में नहीं दिखेगी. रणवीर सिंह ने खुद इस बात का खुलासा किया है.

डीएनए की खबर के मुताबिक, रणवीर सिंह ने बताया, 'वो साल 2019 में दीपिका पादुकोण के साथ किसी भी प्रोजेक्ट में हाथ नहीं मिलाएंगे. उन्होंने कहा दीपिका और मेरी साथ में अभी कोई भी फिल्म नहीं है. मैं उम्मीद करता हूं कि फिल्मकार जल्द ही हम दोनों को किसी अच्छे प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच करेंगे. मैं दीपिका के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए बेताब हूं.'

'हम दोनों की केमिस्ट्री बेहद ही शानदार है. मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं, जो कि स्क्रीन पर नजर आता है. दीपिका अब बहुत सोच समझ कर फिल्म की स्क्रीप्ट फाइनल कर रही हैं. दीपिका आज के दौर की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं. मुझे लगता है कि फिल्ममेकर अभी तक दीपिका की पूरी प्रतिभा को पर्दे पर नहीं ला पाए हैं.'    


इस साल पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ काम नहीं करेंगे रणवीर सिंह, ये है वजह इस साल पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ काम नहीं करेंगे रणवीर सिंह, ये है वजह Reviewed by MOR on January 05, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.